VIDEO VIRAL: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का फूटा गुस्सा, कार्यकर्ता को सरेआम जड़ा थप्पड़

कांग्रेस

चेन्नई, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस कार्यकर्ता के कंधे पर हाथ रखने पर कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष(Karnataka Congress State President) डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने इस कदर भड़के की उन्होंने बीच रास्ते में उसे थप्पड़ ही जड़ दिया। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है। इधर,भाजपा और यूजर्स ने डीके के इस व्यवहार की जमकर आलोचना की है।

मध्य प्रदेश के अधिकारियों को लेकर NHM संचालक ने कलेक्टरों को दिए ये निर्देश

दरअसल, आज शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार वयोवृद्ध नेता और पूर्व मंत्री जी. मेडेगौड़ा का हालचाल जानने के लिए कर्नाटक के मांड्या के दौरे पर थे।इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी साथ चल रहे थे। तभी भीड़ से एक समर्थक ने अपना हाथ शिवकुमार के कंधे पर रखने की कोशिश की, इस बात से डीके भड़क उठे और उन्होंने रुक कर बीच रास्ते में समर्थक को थप्पड़ जड़ दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)