Kerala और Kashmir घूमना है, जल्दी तय कीजिये और IRCTC के इस टूर पैकेज का लाभ उठाइये

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  प्राकृतिक सुंदरता देखने के शौक़ीन लोगों के लिए IRCTC शानदार टूर प्लान लेकर आया है।  खास तौर पर इस बार IRCTC ने मुंबई से दो स्पेशल टूर (IRCTC Special Tour Package) अनाउंस किये हैं। एक टूर केरल की सैर कराएगा और दूसरा टूर कश्मीर की। दोनों टूर अलग अलग महीनों की तारीखों में जा रहे हैं।  तो यदि आप इस एंजॉय करना चाहते  हैं तो डिटेल देखकर अभी से अपनी सीट बुक करा लीजिये।

IRCTC ने Celestial Kerala  नाम से एक टूर पैकेज (IRCTC Celestial Kerala Tour Packages) अनाउंस किया है। IRCTC का ये एयर टूर  (IRCTC Air Tour Packages) 6 दिन और 5 रात का है, इसमें यात्रियों को कोचीन, मुन्नार, थेकेडी और कुमारकोम की प्राकृतिक सुंदरता दिखाई जाएगी।  टूर का किराया 37,100/- रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है। किराये के और भी स्लॉट हैं जिसे आप अपनी सुविधानुसार चुन सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....