सोमनाथ, द्वारिका के साथ देखिये Statue Of Unity, IRCTC ने नया टूर प्लान अनाउंस किया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IRCTC इस बार सौराष्ट्र के टूर पर ले जाने वाला है। इस टूर में ज्योतिर्लिंग के दर्शनों के साथ स्टेच्यू ऑफ यूनिटी देखने का भी मौका मिलेगा। IRCTC ने इस स्पेशल पूरा टूर (IRCTC Special Tour Package) प्रोग्राम आउंस कर दिया है , बुकिंग भी शुरू है।

सोमनाथ, द्वारिका के साथ बहुत कुछ घूमिये  

IRCTC एक नया एयर टूर पैकेज (IRCTC Air Tour Packages) अनाउंस किया है। पैकेज का नाम है सौराष्ट्र विथ स्टेच्यू ऑफ यूनिटी। इस टूर में IRCTC अहमदाबाद, द्वारिका, राजकोट, सोमनाथ और स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का टूर कराएगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....