भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐसा क्या बयान दिया जिसे उन्हें वापस लेना पड़ा

उन सभी लोगों की घर वापसी कराएं जो किसी न किसी कारण से हिंदू धर्म को छोड़कर गए है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने दो दिन पहले दिए अपने विवादित बयान को ‘बिना कोई शर्त’ के वापस ले लिया है, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनका विवादित बयान वायरल होने पर कुछ लोग उनकी तारीफ और कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े… जब कलेक्टर ने खुद का ही वेतन रोकने का दिया आदेश

हम आपको बता दें कि उडुपी जिले के श्री कृष्ण मठ में शनिवार (25 दिसंबर) को तेजस्वी सूर्या को भारत में ‘हिंदू धर्म का नवजागरणवाद’ के विषय पर बोलने के लिए उनको आमंत्रित किया गया था तभी उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा था कि भारतीय उप-महाद्वीप में ‘मुसलमानों और ईसाइयों का वापस हिंदू धर्म में परिवर्तन कराया जाना चाहिए।’

यह भी पढ़े… हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, 24 से अधिक संगीन अपराध थे दर्ज

दरअसल, सांसद तेजस्वी सूर्या ने भाषण पर बढ़ता विवाद देख सोमवार (27 दिसंबर) को सुबह नया ट्वीट किया जिसमें लिखा, कि “मेरे भाषण के कुछ बयानों ने खेदजनक रूप से एक विवाद पैदा कर दिया है, इसलिए मैं बिना शर्त बयान वापस लेता हूं.”

उन्होंने भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी देशों के हिंदू धर्म में वापसी की बात कही, और आगे कहा कि उन सभी लोगों की घर वापसी कराएं जो किसी न किसी कारण से हिंदू धर्म को छोड़कर गए है। उनको कैसे भी न कैसे वापस मातृ धर्म में लाया जाना चाहिए।