UP Police Constable Recruitment : योगी सरकार का बड़ा फैसला, पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 रद्द, विपक्ष बोला- ये छात्र एकता-युवाओं की जीत

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया X पर लिखा , यूपी पुलिस आरक्षी परीक्षा का निरस्त होना युवाओं की जीत है और भाजपा सरकार के प्रपंचों की हार। पहले तो भाजपाई कह रहे थे पेपर लीक ही नहीं हुए तो अब कैसे मान लिया। इसका मतलब अधिकारी और अपराधी मिले हुए थे और सरकार भी पीछे से अपना हाथ उनके सिर पर रखे हुई थी। लेकिन तमाम सबूतों के आगे चुनाव में ऐतिहासिक हार से बचने के लिए सरकार झुकने पर मजबूर हुई है।

Atul Saxena
Updated on -
CM Yogi Adityanath

UP Police Constable Recruitment Exam 2023 : पेपर लीक की खबरों और छात्रों के विरोध के बाद योगी सरकार ने आखिरकार उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2023 को रद्द कर दिया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अगले 6 महीने में एक बार फिर परीक्षा कराने के निर्देश दिए हैं, उन्होंने कहा है कि परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता , उधर अखिलेश यादव, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने इसे छात्र एकता और युवाओं की ताकत की बड़ी जीत बताया है।

17 और 18 फरवरी को आयोजित की गई थी यूपी पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2023

17 और 18 फरवरी को आयोजित की गई यूपी पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2023 परीक्षा वाले दिन से पहले ही विवादों में घिर गई थी जब पुलिस ने सोल्वर गैंग के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार किया था, उसके बाद परीक्षा वाले दिन पेपर पेपर लीक होने, सोशल मीडिया पर व्हाट्स एप पर क्वेश्चन पेपर आने की ख़बरों ने हडकंप मचा दिया, हालाँकि परीक्षा संचालित करने वाले बोर्ड ने  पेपर लीक होने की ख़बरों को सिरे से नकार दिया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....