शर्मनाक! 9 साल की बच्ची के साथ 13 साल के किशोर ने किया Rape, मामला दर्ज

एक 9 साल की बच्ची के साथ 13 साल के किशोर द्वारा रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद आरोपी किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हर दिन देश के अलग-अलग जगहों से दुष्कर्म (Rape) के मामले सामने आ रहे हैं। देश में बच्चियां व महिलाएं सुरक्षित नजर नहीं आ रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के महोबा जिले (Mahoba District) में एक 9 साल की बच्ची के साथ 13 साल के किशोर के द्वारा दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

किशोर आरोपी को भेजा गया बाल सुधार गृह

एएसपी राजेन्द्र कुमार गौतम ने कहा कि ये घटना शुक्रवार की है, जब 9 साल की बच्ची के साथ 13 साल के किशोर ने कथित रूप से दुष्कर्म (Rape Case) की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत के बाद 13 साल के किशोर को हिरासत में लेकर उसे किशोर न्यायालय में पेश किया है, जहां से उसे चित्रकूट के बाल सुधार गृह (Chitrakoot Child Improvement Home) में भेजा गया है।

पड़ोस में रहता है आरोपी किशोर

एएसपी ने कहा कि बच्ची और आरोपी किशोर पड़ोसी है, जो आसपास ही रहते है। शुक्रवार की शाम जब बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी, तभी 13 साल का किशोर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप की वारदात को अंजाम दिया है। एएसपी ने कहा कि बच्ची की हालत बिगड़ती देख आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं शनिवार को घटना की शिकायत के बाद आरोपी किशोर को पकड़ लिया गया है। एएसपी ने बताया कि फिलहाल बच्ची का इलाज जारी है, जहां उसकी स्थिति पहले से बेहतर है।

UP में बढ़ रहे रेप के मामले

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश में लगातार दुष्कर्म के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। बीते कुछ दिनों पहले ही उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक 6 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र की है। वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची अपने परिवार के साथ एक समारोह में गई थी। जहां परिवार वाले समारोह में व्यस्थ हो गए, इसी दौरान आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ घिनौरी वारदात को अंजाम दिया। वहीं घटना के बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।