इस जिले में फिर आया अंधे कत्ल का मामला, जांच में जुटी पुलिस

young-man-killed-old-man-for-some-water

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले में हत्या और हत्या के प्रयास का तो जैसे चलन शुरू हो गया है। प्रतिदिन हत्या य हत्या के प्रयास की वारदातें सामने आ रही है और जबलपुर पुलिस के हाथ पे हाथ धरे बैठी हुई है। जबलपुर में आज एक बार फिर चाकूओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम अभिषेक कोल है, जो कि बड़े पत्थर के पास रहता था।

मड़ई से लगे शमशानघाट पर मिला रक्तरंजित शव

स्थानीय लोगों ने रांझी थाना पुलिस को सूचना दी कि श्मशानघाट के पास कोई लहूलुहान हालात में पड़ा हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि युवक की मौत हो चुकी है। जांच करने पर पाया कि युवक की उम्र 18 साल है और वो रांझी बड़े पत्थर का रहने वाला है।

पुलिस नहीं करती गश्त

हत्या को लेकर स्थानीय लोगो का आरोप है कि पुलिस की गश्त न होना अपराध बढ़ने का बड़ा कारण है। घटना के बाद आरोपियों फ़रार हो गए है। हत्या को लेकर सीएसपी कौशल सिंह का कहना है कि मड़ई के पास 18 साल के युवक की हत्या की सूचना मिली थी। शरीर मे चोट के भी कई निशान है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक गुटका खाने को कहकर गया था पर दुबारा लौट कर नही आया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस अंधे हत्याकांड के खुलासे में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here