VIDEO: कांग्रेस नेता की कर्मचारियों को धमकी- उलटा लटकाकर मारेंगे

3536
Congress-leaders-give-warning-to-officers-and-employees-over-power-cuts-in-mp

देवास। चुनाव से पहले बिजली कटौती का मुद्दा चर्चा मे बना हुआ है। बार बार हो रही कटौती को लेकर सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है, हालांकि लापरवाही पर यकायक कार्रवाई की जा रही है। हाल ही में 492 अधिकारी-कर्मचारियों पर गाज गिर चुकी है। कुछ अफसरों की रिपोर्ट भी ऊर्जा मंत्री के पास पहुंची है।वही लापरवाह अधिकारियों-कर्मचारियों को भी धमकाने से कांग्रेस नेता पीछे नही हट रहे है। कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने अधिकारी-कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि कटौती को बंद नहीं किया तो लापरवाही करने करने वाले को उल्टा लटकाकर मारेंगे।अभी निवेदन कर रहे हैं नहीं सुनोगे तो दनादन भी करेंगे।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है।

दरअसल, बार बार बिजली कटौती की मिल रही शिकायतों के बाद सोमवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं ने  बिजली कंपनी पहुंचे और अफसरों की जमकर खिंचाई की। इस दौरान कांग्रेस शहर अध्यक्ष मनोज राजानी ने अधिकारियों को धमकाते हुए कहा कि मैं शहर कांग्रेस अध्यक्ष हूं लापरवाही करने वाले कर्मचारियों को यहीं पर उल्टा लटकाकर मारेंगे। हमको सरकार चलाना आता है। अभी ऊर्जा मंत्री को बुला सकता हूं, अगर आपसे नही हो रहा है तो हमें बताओं हम कर्मचारियों को ठीक कर देंगें। वही, पीछे से एक कार्यकर्ता ने कहा कि हम पहले आवेदन देंगे, निवेदन करेंगे लेकिन बाद में दनादन करेंगे। आप हमारी समस्या सुनो, हम सुनने नहीं आए हैं। हमारी सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। अगर सरकार के खिलाफ षड़यंत्र रचने की कोशिश की तो देख लेना उल्टा लटका कर मारेंगें, सरकार के खिलाफ कुछ बर्दाश्त नही करेंगें।

बीजेपी और आरएसएस पर लगाए गंभीर आरोप

रजानी ने कहा कि लंबे समय से जमे पुराने अधिकारियों पर निगरानी रखने की आवश्यकता है। कटौती को लेकर मेरे पास रोज शिकायतें आ रही है। मेरा भाजपा पर खुला आरोप है कि भाजपा-आरएसएस के कर्मचारी ऐसा कर रहे हैं। ये लंगर डलवाते हैं, ट्रिपिंग कराते हैं। अधिकारी वर्ग इस षड़यंत्र में शामिल होता है। हमें सबको सुधारना आता है। जो भी इस षड़यंत्र में शामिल होगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा। सरकार के खिलाफ षड़यंत्र रचने वालों को बिलकुल बर्दाश्त नही करेंगें। वहीं, पीछे से एक एक कार्यकर्ता ने कहा कि अभी निवेदन कर रहे हैं नहीं तो दनादन करेंगे। सरकार ने निर्देश दिए हैं कि जो लापरवाही करता है उसके खिलाफ एफआईआर कराओ।

आचार संहिता में अधिकारी-कर्मचारियों को धमका रहे कांग्रेसी, कार्रवाई हो: बीजेपी

वही इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जिस तरह बिजली विभाग के कार्यालय में घुसकर अधिकारियों-कर्मचारियों को धमकाया, उससे साफ है कि कांग्रेस से प्रदेश की व्यवस्थाएं नहीं संभल रही है। अपनी व्यवस्थाएं सुधारने के बजाए कांग्रेसी उल्टा बिजली अधिकारियों को धमका रहे हैं। सोमवार को शहर में हुए घटनाक्रम से यह साबित हो गया कि कांग्रेसियों में कोई मर्यादा नहीं है। सत्ता के नशे में कांग्रेस के नेता कुछ भी कर सकते हैं। इस संबंध में निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को भी संज्ञान लेकर सरकारी कर्मचारियों को धमकाने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here