लक्ष्मण सिंह ने लगाए बीजेपी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में लगातार सियासी उठापटक जारी है। प्रदेश में पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला है ही थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं रविवार को कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से मुखातिब हुए।

वहीं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों, साथ ही कहा कि गुना में कांग्रेस मर चुकि है और उपचुनाव कांग्रेस हार जाएगी इसपर जवाब देते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ना कभी मरी है ना ही मरेगी। प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात के यूट्यूब वीडियो पर 14 लाख डिस्लाइक आए है। ये पहली बार हुआ है, कांग्रेस मरी नहीं है,गढ्ढा जो हो रहा है वो बीजेपी में ही हो रहा है।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।