लक्ष्मण सिंह ने लगाए बीजेपी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में लगातार सियासी उठापटक जारी है। प्रदेश में पार्टियों द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला है ही थमने का नाम नहीं ले रहा। वहीं रविवार को कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने मीडिया से मुखातिब हुए।

वहीं प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों, साथ ही कहा कि गुना में कांग्रेस मर चुकि है और उपचुनाव कांग्रेस हार जाएगी इसपर जवाब देते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ना कभी मरी है ना ही मरेगी। प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात के यूट्यूब वीडियो पर 14 लाख डिस्लाइक आए है। ये पहली बार हुआ है, कांग्रेस मरी नहीं है,गढ्ढा जो हो रहा है वो बीजेपी में ही हो रहा है।

आगे उन्होंने कहा कि आरएसएस ने अपने सर्वे में बीजेपी को सिर्फ दो सीटें दी है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार में इतनी डूबी है कि आरएसएस ने अब पार्टी से दूरी बना ली है। आरएसएस और बीजेपी के मतभेद के कारण सरकार नहीं चल पा रही है। आगे उन्होंने उपचुनाव को लेकर कहा कि मीडिया सर्वे और हमारे सर्वे के हिसाब से कांग्रेस पार्टी जीतेगी और दोबारा प्रदेश में सरकार बनाएगी।

वहीं गृहमंत्री और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आप अपने लोगों को समझा लिजिए जो कि भ्रष्टाचार में डूबे हुए है। इस बार गुना के जो मंत्री उपचुनाव लड़ने वाले हैं अच्छा होगा कि उनका टिकट बदल दीजिए। थोड़ी बहुत कुछ आशंका बन जाएगी, क्योंकि इन्होंने ग्रामीण विकास मंत्रालय में हर काम के रेट फिक्स कर रखें हैं। अलग अलग काम के अलग-अलग पैसे वसूले जा रहे हैं। टीएस-एएस के लिए लाखों-हजारों रुपयों की मांग की जाती है। सभी अधिकारियों से पैसे लेने के लिए फोर्स किया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि  कुछ ही समय बाद आचार संहिता लगने वाली है। चुनाव आयोग और कलेक्टर इसे संज्ञान में लेकर कार्यवाही करें। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि जो अधिकारी कर्मचारियों पर दबाव बनाया जा रहा है। इसके खिलाफ कार्रवाई शुरू करें। फोन कर करके धमकाते हैं इसे बंद किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here