Astro: 31 मार्च तक इन चार राशि वालों को मिलने वाली है खुशखबरी

Zodiac sign, Horoscope

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। वैदिक ज्योतिष में, किसी भी ग्रह का उदय या उसका गोचर सीधे व्यक्ति के अस्तित्व को प्रभावित करती है। साल 2022 के मार्च में तीन प्रमुख ग्रहों की राशि का समायोजन होने वाला है। इन तीन ग्रहों की राशियों में अंतर का प्रभाव मेष से लेकर मीन राशि के जातकों तक पर इसका प्रभाव पड़ेगा। तो आइये जाने कि किन राशियों को मिलेगा इन राशियों के अंतर ग्रहों के अस्तित्व का आनंद-

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine Crisis: 1500 से अधिक भारतीयों की वतन वापसी के लिए 8 फ्लाइट्स होंगी रवाना

मार्च में ये ग्रह बदलेंगे अपनी गति
मार्च के शुरुआत में ही बुध ने अपनी राशि बदल दी है। बुध 06 मार्च को सुबह 11.31 बजे कुंभ राशि में प्रवेश कर चुका है। वहीँ 18 मार्च को कुंभ राशि में अस्त होने के बाद बुध 24 मार्च को मीन राशि में भ्रमण करेगा। इसके बाद ग्रहों के स्वामी सूर्य 15 मार्च की सुबह 12.31 बजे मीन राशि में भ्रमण करेंगे। जबकि मार्च माह का अंतिम राशि परिवर्तन शुक्र का होगा। शुक्र 31 मार्च को सुबह 08:41 बजे कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: अनियंत्रित ट्रक ने बिजली के अनगिनत खंबो को मारा टक्कर, बिजली व्यवस्था हुई बाधित

मेष राशि – मेष राशि के जातकों को मार्च में तीन प्रमुख ग्रहों की राशियों के अंतर का लाभ मिलेगा। इस दौरान आपको नकद लाभ की राशि प्राप्त होगी। आपकी आर्थिक स्थिति साथ-साथ चलेगी। जो लोग कार्य खोज रहे हैं उन्हें नई स्थिति मिलेंगी और उनके लिए अनएक्सपेक्टेड दरवाजे खुलेंगे। निश्चितता बढ़ने के साथ साथ वेतन वृद्धि के योग भी बनेंगे।

वृषभ राशि– इस राशि पर ग्रहों का अनुकूल प्रभाव वृषभ राशि के जातकों के अस्तित्व को प्रभावित करेगा। इस दौरान आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में समानता बनी रहेगी। शुक्र आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। यात्रा की समय सीमा के दौरान आपको काम का एक और जरिया बन सकता है। गोचर समय सीमा के दौरान राशि का जोड़ हो सकता है।

मकर राशि– मकर राशि के जातकों के अस्तित्व में ग्रहों की राशियों के समायोजन से राजयोग की स्थिति बनेगी। बुध आपकी राशि से द्वितीय भाव में भ्रमण कर रहा है। जिसे धन भाव भी कहा जाता है। संभवत: इस दौरान आपको धन लाभ हो सकता हैं। मीडिया और मार्केटिंग से जुड़े जातकों को अपने पेशे में बड़ी उपलब्धि मिल सकती है।

यह भी पढ़ें – Russia Ukraine Crisis: पीएम मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति से की 35 मिनट वार्ता

मिथुन राशि– ग्रहों के शुभ प्रभाव वृष राशि के जातकों के अस्तित्व को प्रभावित करेंगे। इस दौरान आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में समानता बनी रहेगी। सूर्य आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। यह आपके जॉब के के लिए अति उत्तम है। इस दौरान आपके कार्यशैली में सुधार होगा और आपकी प्रशंसा होगी। इस योग में संपत्ति निवेश करना लाभदायक होगा।


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News