Astrology Fact : हाथ से गिरे अगर यह 5 चीजें तो होता है बड़ा ही अपशकुन

कई बार ऐसा होता है कि जब हम घर से निकलते हैं। उस वक्त जल्दबाजी में हमारे हाथ से कुछ चीजें छूट कर जमीन पर गिर जाती हैं। वैसे तो हाथ से सामान छूट कर गिरना एक आम बात है लेकिन ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हाथ से फिसल कर चीजों का जमीन पर गिरना अशुभ माना जाता है।

ज्योतिषी, डेस्क रिपोर्ट। कई बार ऐसा होता है कि जब हम घर से निकलते हैं। उस वक्त जल्दबाजी में हमारे हाथ से कुछ चीजें छूट कर जमीन पर गिर जाती हैं। वैसे तो हाथ से सामान छूट कर गिरना एक आम बात है लेकिन ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हाथ से फिसल कर चीजों का जमीन पर गिरना अशुभ माना जाता है। वास्तव में यह इंसान के काम बिगड़ने असफलता या नुकसान का संकेत देती हैं। तो आइए जानते हैं कि जब भी हमारे यहां से को छोड़कर जमीन पर गिरती है तो उसकी क्या क्या मतलब हो सकते है।

यह भी पढ़ें – राष्ट्रपति चुनाव की तारीख तय, इस दिन होगी राष्ट्रपति पद की वोटिंग

यदि आपके हाथ से किचन या खाने की टेबल पर बार-बार नमक गिरता है, तो इसका मतलब साफ है कि शुक्र और चंद्रमा आपके कुंडली में कमजोर हैं। यह लोगों की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी लाता है। ऐसे लोगों का अपने पार्टनर के साथ हमेशा अनबन रहती है। साथ ही दांपत्य जीवन बिखरा हुआ सा रहता है।

यदि आपके हाथ से तेल बार-बार गिरता है तो यह चिंता का विषय है, क्योंकि बार-बार तेल गिरने का मतलब है। इंसान की जिंदगी में कोई बहुत बड़ी समस्या आने वाली है। साथ ही यह कर्जदार होने का भी संकेत देता है। ऐसे लोग लाख कोशिशों के बावजूद कर्ज मुक्त आसानी से नहीं हो पाते हैं।

यह भी पढ़ें – 1 जुलाई से क्या बैन हो जाएगा Amul? PMO को खत लिखकर मांगी राहत

यदि आपके हाथ से पूजा की थाली बार बार गिरती है। तो यह आपके लिए अशुभ संकेत है क्योंकि ज्योतिष विद्या के अनुसार इसका मतलब है कि ईश्वर आपके ऊपर खुश नहीं है। साथ ही आपको व्रत पूजा का कोई भी लाभ नहीं मिल पा रहा है। यह भविष्य में किसी बड़ी समस्या का संकेत को भी इंगित करता है।

यदि आप भोजन कर रहे हैं या परोस रहे हैं और हाथ से बार-बार खाना गिर रहा है। तो इसके दो मतलब हो सकते हैं या तो आपके घर कोई मेहमान आने वाला है या आपके घर नकारात्मकता दरिद्रता दस्तक दे सकती है। वास्तु दोष के कारण ऐसा संभव होता है।

यह भी पढ़ें – AC की वजह से आ रहा बंपर बिल तो यह डिवाइस लगाएं AC में, हो जाएगा आधा बिल

अगर आपके हाथ से दूध का गिलास सरककर जमीन पर गिर जाता है, तो व उबालकर बर्तन से बाहर आता है। तो भी यह बहुत अशुभ संकेत है क्योंकि दूध का संबंध चंद्रमा से माना जाता है। ज्योतिष के अनुसार दूध का गिरना जीवन में आर्थिक संकट के आने का संकेत होता है।

Disclaimer: इस लेख का एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ किसी भी प्रकार से समर्थन नहीं करता है। यह केवल इंटरनेट से प्राप्त जानकारी से लोगों के जानकारी के लिए कंटेंट पोस्ट किया गया है।