Rashifal 15 June 2023 : मिथुन-सिंह सहित 3 राशियों को शश योग से धन-नौकरी, संपत्ति-पदोन्नति, तरक्की लाभ, मेष रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

rashifal

Rashifal 15 June 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो मेष राशि में चंद्रमा राहु और गुरु विराजमान है। सूर्य वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। जबकि बुध ग्रह वृषभ राशि में बैठे हैं। शुक्र और मंगल कर्क राशि में विराजमान हैं। केतु तुला राशि में विराजमान है। कुंभ राशि में शनि का गोचर हो रहा है। जानिए 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

चंद्रमा आपकी राशि में रहेंगे। विवेक में बुद्धि होगी। बुधादित्य सहित गजकेसरी योग और शश राजयोग का लाभ मिलेगा। मेहनत से उतार-चढ़ाव का सामना करेंगे। आलसी व्यक्ति को आलस को त्यागना होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रेम की स्थिति अच्छी है। थोड़ा बचकर समय को पार करें।

वृषभ

वृषभ राशि के लिए खर्च की अधिकता से मन परेशान रह सकता है। आज दवा पर अधिक खर्च होंगे। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। वृषभ राशि के लिए चंद्रमा 12th घर में बैठे, कानूनी मामले सोचेंगे। आज मेहनत का साथ ना छोड़े। मेहनत से सफलता हासिल होगी। इसके साथ ही लाइफ पार्टनर से किया हुआ वादा पूरा करेंगे। आज कार्यस्थल पर लोग आपके कार्य से इंप्रेस होंगे।

मिथुन

मिथुन राशि वाले के लिए चंद्रमा 11 वे घर में बैठे हैं। कर्तव्य को पूरा करेंगे। बुधादित्य सहित गजकेसरी योग का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही सहयोग से मन प्रसन्न रहेगा। मृदुल वचन बोलेंगे। कॉन्पिटिटिव जनरल परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर आपके कार्य की वाहवाही होगी। यात्रा में कष्ट संभव है। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। प्रेम में थोड़ी दूरी हो सकती है।

कर्क

कर्क राशि वाले के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। हालांकि कुछ मामले में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। उच्च अधिकारी की गाज गिर सकती है। सरकारी तंत्र आपको परेशान कर सकता है। प्रेम की स्थिति अच्छी रहने वाली है। संतान की स्थिति अच्छी है। चंद्रमा दसवें घर में है। राजनीतिक उन्नति होगी। व्यापार में सोच समझकर निवेश करें। एक्टिविटी आज आपको दूसरों की नजर मिला सकती है।किसी कारणवश मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह

सिंह राशि के लिए चंद्र नौवे घर में रहेंगे। भाग्य उदय होगा। बुधादित्य और गजकेसरी योग का लाभ मिलेगा। लोगों की सुनी बातों में आ सकते हैं। धर्म निवेश का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही पद प्रतिष्ठा मान सम्मान में वृद्धि होगी।

कन्या

कन्या राशि कृष्ण के आठवें घर में बैठे हैं। आज आपको समस्या उत्पन्न हो सकती है। मैरिड लाइफ के बीच आज ग्रसित रह सकते है। सर दर्द, बदन दर्द की समस्या से परेशान रहेंगे। होटल मोटल के बिजनेस में लाभ हो सकता है। आज एक्सपेक्टेशन के कारण आपके कार्य बिगड़ सकते हैं। इसके साथ ही परिस्थिति प्रतिकूल है। समय को पार करें। किसी भी रिस्क में ना पड़े।

तुला

तुला राशि वाले को जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा। प्रेम की स्थिति अच्छे, संतान की स्थिति अच्छी,  व्यापार अच्छा चल रहा है। चंद्रमा आपके लिए सातवें घर में बैठे हैं। टेक्नोलॉजी में लाभ होगा। इसके साथ ही बातचीत कर लोगों के मामले सुलझ आएंगे। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक

चंदवा छठे घर में रहेंगे। शत्रु से छुटकारा मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। परेशानी का अंत होगा। छात्रों के लिए अभी का समय शुभ है। यात्रा में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। यात्रा से लाभ हो सकता है। प्रतिष्ठा सम्मान में वृद्धि होगी। परेशानी खड़ी करेंगे लेकिन आप अपने आप उनसे निजात पा लेंगे। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है।

धनु

मानसिक परेशानी बढ़ेगी बच्चे की सेहत का ध्यान रखना होगा। प्रेम में तू-तू मैं-मैं की स्थिति संभव है। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। व्यापार ठीक ठाक चल रहा है। संतान से सुख मिलेगा। बुधादित्य और गजकेसरी योग का लाभ मिलेगा। व्यापार में प्रॉफिट होगी। परिवार के साथ यात्रा करेंगे। सेहत को लेकर सावधान रहें।

मकर

मकर राशि वाले के लिए चंद चौथे घर में रहेंगे। मां की सेहत अच्छी रहेगी। समय-समय पर व्यापार को लेकर मीटिंग करते रहें अन्यथा भारी नुकसान हो सकता है। परिवार में मनी प्रॉब्लम फेस करनी पड़ सकती है। इसके साथ ही तनाव में रहेंगे। हालांकि धीरे-धीरे तनाव में कमी आएगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। घरेलू सुख बाधित रहेगा। सुख संपदा में कमी रहेगी। प्रेम की स्थिति अच्छी है।

कुंभ

पराक्रम रंग लाएगा सही दिशा में पराक्रम करना आवश्यक है। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है। खुद के स्वास्थ्य थोड़ा ध्यान देना होगा। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। चंद्रमा तीसरे घर में रहेंगे। साहस में वृद्धि होगी। सेहत पर ध्यान देना होगा।  फैमिली में चल रही चर्चा पारिवारिक रिश्तो को नई ऊंचाई देगी।

मीन

मीन राशि के लिए चंद्रमा दूसरे घर में रहेंगे। पैतृक संपत्ति के मामले सुलझेंगे। संपत्ति समृद्धि का लाभ मिलेगा। आज खुशी आपके चेहरे पर लौट सकती है।बुधादित्य का लाभ मिलेगा। कोई सरप्राइस हाथ लग सकता है। जिससे मन प्रसन्न रहेगा। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार की स्थिति मध्यम है। भगवान भोलेनाथ की आराधना से लाभ मिलेगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News