Rashifal 25 May 2023 : सर्वार्थ सिद्धि और हर्षण योग से वृषभ-मिथुन-सिंह-वृश्चिक को धन, सम्मान, प्रतिष्ठा, नौकरी, सफलता, मेष-कन्या रखें ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

rashifal

Rashifal 25 May 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो बुध, गुरु, राहु मेष राशि में विराजमान है। वृषभ राशि में सूर्य गोचर कर रहे हैं। मिथुन राशि में शुक्र बैठे हैं। कर्क राशि में मंगल विराजमान है। चंद्रमा सिंह राशि में रहेंगे। तुला राशि में केतु बैठे हैं जबकि कुंभ राशि में शनि गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल :

मेष

मेष राशि वाले क्रोध पर नियंत्रण रखेंगे। बच्चों की सेहत पर ध्यान देना सही रहेगा। प्रेम में तू-तू मैं-मैं की स्थिति हो सकती है। स्वास्थ्य आज मध्यम रह सकता है। आज खुद को गलत समझ सकते हैं। ऐसी स्थिति का अनुभव करेंगे, जहां बुरी तरह से बंधे पड़े हुए हैं। किसी भी तरह से आपकी मदद के लिए कोई सक्षम नहीं हो सकता है। सर्वोत्तम प्रयास के बावजूद आज आपको खुद को समझाना होगा। चंद्रमा 5 घर में रहेंगे। छात्र पढ़ाई के तरीके में बदलाव करेंगे। आज हर्षण योग सहित सुनाफ़ा योग का लाभ मिले। गा मैनेजमेंट से मुनाफा हो सकता है। कार्यस्थल पर विरोधी से सतर्क रहना होगा। वाणी का प्रभाव रखेंगे। सेहत के मामले में स्वयं को फिट रखने की आवश्यकता है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi