शनि की उल्टी चाल का इन 3 राशियों पर होगा बड़ा असर, घबराइए नहीं फायदा होने के हैं संकेत

Sanjucta Pandit
Published on -
Shani Dev Angry Reasons

Shani Dev : शनि के गोचर का ज्योतिष की विधा में खासा महत्व माना जाता है। जिसका शनि शुभ स्थान पर हो या फिर शुभ हो वो उस व्यक्ति को मालामाल बना देता है। अगर शनि की साढ़े साती हो या ढैया हो तो व्यक्ति का नुकसान हो सकता है या तरक्की में बाधाएं आ सकती हैं। शनि इस समय कुंभ राशि में विराजित हैं जो 2024 तक राशि परिवर्तन नहीं करने वाले हैं लेकिन जून माह से शनि की चाल में बदलाव जरूर होगा जो 30 जून की दोपहर 12.35 बजे से कुंभ राशि में ही वक्री हो जाएंगे, लेकिन ये उल्टी चाल तीन राशियों के लिए फायदेमंद साबित होगी।

शनि की उल्टी चाल का इन 3 राशियों पर होगा बड़ा असर, घबराइए नहीं फायदा होने के हैं संकेत

तुला राशि

शनि की ये बदली हुई चाल यानी कि वक्री चाल तुला राशि के लिए बहुत ही फायदेमंद होगी। इस दौरान तुला राशि के लोग जो भी काम करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए भी वक्त अच्छा ही होगा। आर्थिक हालात भी बेहतर होंगे और सेहत भी बनी रहेगी। इस समय में व्यक्ति की लव लाइफ भी खुशनुमा ही होगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जो जातक होंगे उनके लिए भी शनि की उल्टी चाल बेहद शुभ साबित होगी। बता दें कि आप जहां काम करते हैं वहां मुनाफा होगा। धन के योग तो बन ही रहे हैं, इसके साथ ही खर्च भी बढ़ेगा। घर परिवार में शांति भी बनी रहेगी और सेहतमंद भी होंगे। वहीं, विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि

शनि की उल्टी चाल सिंह राशि के लोगों के लिए लाभकारी हो सकता है। बता दें कि जो लोग बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें फायदा हो सकता है या कोई अटका हुआ काम पूरा हो सकता है। इससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगी। इसके अलावा, आय के नए-नए सोर्स भी ओपन हो सकते हैं। बच्चों की तरफ से भी अच्छी खबर मिल सकती है। कुल मिलाकर ये वक्त काफी अच्छा गुजरेगा।

(Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। MP Breaking News किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें)


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News