28 अप्रैल को मेष राशि में अस्त होंगे Shukra Dev, इन 5 राशियों को होगी हानि, हो जाएं सावधान

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को प्रेम, विवाह और सुखों का कारक माना जाता है। ऐसे में शुक्र की अस्त अवस्था कुछ राशि काफी ज्यादा हानिकारक होने वाली है।

Sanjucta Pandit
Published on -

Shukra Dev Asta 2024 : दैत्य के गुरु माने जाने वाले शुक्र देव 28 अप्रैल को सुबह 07 बजकर 27 मिनट पर मेष राशि में अस्त हो जाएंगे। इस दौरान कोई भी मांगलिक कार्य नहीं किए जाएंगे। बता दें कि सभी ग्रह अपने निश्चित अवधि पर राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ परिणाम देखने को मिलता है। ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को प्रेम, विवाह और सुखों का कारक माना जाता है। ऐसे में शुक्र की अस्त अवस्था कुछ राशि काफी ज्यादा हानिकारक होने वाली है। ऐसे जातकों को बेहद संभाल कर रहने की जरूरत है। आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में विस्तार से…

Shukra Gochar 2024


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।