Grah Gochar 2022: अक्टूबर में 5 ग्रहों का राशि परिवर्तन, 4 राशियों को धनलाभ-तरक्की, इन्हें रहना होगा सतर्क

grah parivartan 2023

धर्म, डेस्क रिपोर्ट। अक्टूबर का महीना लग चुका है और ग्रहों के राशि परिवर्तन का दौर भी शुरू होने वाला है। अक्टूबर 2022 से 5 ग्रहों शुक्र, शनि, मंगल, सूर्य और बुध ( Venus, Saturn, Mars, Sun and Mercury  Planet Transit in October 2022 ) का राशि परिवर्तन होने जा रहा है, जिसका असर 12 राशियों पर अलग अलग प्रभाव पड़ेगा।मंगल राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है। मंगल ग्रह का मेष व वृश्चिक राशि पर आधिपत्य है। यह मकर राशि में उच्च का माना गया है। वर्तमान में मंगल ग्रह वृषभ राशि में विराजमान है।

UP Weather: सुपर चक्रवात ‘नोरु‘ का दिखेगा असर, 2 दिन बाद बदलेगा मौसम, इन जिलों में बारिश के आसार, जानें विभाग का पूर्वानुमान


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)