अश्लेषा नक्षत्र में 6 राशियों पर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा, कारोबार में होगा मनचाहा लाभ, देखें 25 अक्टूबर का राशिफल

हर व्यक्ति के जीवन में आने वाला परिवर्तन उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों पर निर्भर करता है। समय-समय पर ग्रहों की चाल बदलती है और व्यक्ति अलग-अलग परिस्थितियों का सामना करता है। चल जानते हैं कि अश्लेषा नक्षत्र के प्रभाव से आज का राशिफल क्या कहता है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 25 October: ग्रह नक्षत्र की चाल हर थोड़े समय में परिवर्तित होती है। यह परिवर्तन हर राशि के व्यक्ति को प्रभावित करने का काम करता है। दरअसल, हम सब की कुंडली में नौ ग्रह विराजित हैं, जिनकी चाल में आने वाला अंतर व्यक्ति के जीवन में बदलाव लेकर आता है। यह बदलाव कभी अच्छा साबित होता है तो कभी परेशानी भी पैदा करता है। ग्रहों की दिशा और दशा को देखकर व्यक्ति का जीवन और भविष्य तो पता चल ही जाता है, दैनिक राशिफल भी मालूम किया जा सकता है।

आज 25 अक्टूबर दिन शुक्रवार है और आज अश्लेषा नक्षत्र में 6 राशियों पर माता लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है। इन लोगों को कारोबार में तरक्की की प्राप्ति होगी और धन वृद्धि के योग भी दिखाई दे रहे हैं। लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे और अचानक धन लाभ होगा। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

आज का राशिफल (Rashifal)

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता लेकर आएगा। इन लोगों को हर क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होगी। कार्य क्षेत्र में अपने प्रदर्शन से सम्मान हासिल करेंगे। इन्हें परिवार का हर तरह से सहयोग मिलेगा। मन प्रसन्नता से भरा रहने वाला है।

वृषभ

इन लोगों के लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा हुआ रहेगा। काम में भाग दौड़ की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। आपके जितने भी रुके हुए काम है वह पूरे होंगे। धन वेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो फिलहाल समय अच्छा है। मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा।

मिथुन

इन लोगों को करियर के मामले में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। आपको फिजूल खर्ची बिल्कुल नहीं करना है। जो लोग शारीरिक रोग का सामना कर रहे हैं अपने सावधान रहने की जरूरत है। संतान पक्ष से अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी और मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क

भाग्य के मामले में इनका दिन उत्तम साबित होने वाला है। अपने परिश्रम से अच्छे फल हासिल करेंगे। आप दिखावे के शानो शौकत के लिए पैसा खर्च कर सकते हैं। माता-पिता का ध्यान रखने की जरूरत है।

सिंह

इन लोगों को भाग्य का साथ मिलने वाला है और दिन मिश्रित परिणाम देगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपको सफलता की प्राप्ति होगी। आपको बातचीत का ध्यान संयम बरतने की जरूरत है और मधुर वाणी बनाए रखें। गुस्से में बात ना करें वरना संबंध बिगड़ सकते हैं।

कन्या

इन लोगों को करियर के मामले में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। कठिन काम भी आप आसानी से पूरे कर लेंगे। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, जो आपके लिए सफलता के द्वार खोल देगा। आप व्यर्थ की चीजों में पैसा खर्च कर सकते हैं। व्यापार में धन लाभ की प्राप्ति होगी।

तुला

इन लोगों को आज शुभ परिणाम की प्राप्ति होने वाली है। अधिकार और संपत्ति में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। कारोबार में किया गया इन्वेस्ट आगे चलकर लाभ देगा। आपको काम में भरपूर सफलता मिलने वाली है। काम में सफलता मिलेगी और कारोबार में तरक्की के योग दिखाई दे रहे हैं।

वृश्चिक

इन लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। जैन योजनाओं पर आप काम करना चाहते हैं उन्हें पूरा करने का समय आ चुका है। व्यापारियों को लाभ की प्राप्ति होगी। आप अपने धैर्य और क्षमता से शत्रुओं पर विजय हासिल करेंगे। वाद विवाद में सफलता मिलेगी।

धनु

धनु राशि के लोगों को आज का दिन ढेर सारी सफलता देने वाला है। कार्यक्षेत्र में आप मन लगाकर काम करेंगे। धार्मिक कार्य में आपकी रुचि जगाने वाली है। भाग्य का भरपूर सहयोग मिलेगा। भाग्य आपका पूरा साथ दे रहा है बस आपको लगन के साथ काम करने की जरूरत है। अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखें।

मकर

मकर राशि के लोगों को आज बेवजह पैसा खर्च करना पड़ सकता है। आप चाहेंगे नहीं लेकिन फिर भी आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे। ससुराल पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। आपका कामों में मन लगेगा और रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। आज किया गया निवेश भविष्य में लाभ देगा।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को करियर के मामले में सफलता मिलने वाली है। आज अपने भविष्य को लेकर जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। परिजनों से आपके सहयोग मिलेगा। सांसारिक सुखों में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। हर काम में आपको अपने मन के मुताबिक सफलता मिलेगी।

मीन

मीन राशि के लोगों को करें के मामले में आपकी प्राप्ति होने वाली है। आप खुशमिजाज व्यक्तित्व के हैं जिसके कारण लोग आपसे बेहतर संबंध बनाने के बारे में सोचेंगे। सामाजिक सम्मान की प्राप्ति होगी जिससे मनोबल में वृद्धि होने वाली है। प्रिय जनों के साथ हास्य विनोद में दिन गुजारेंगे।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता। जानकारी अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News