केंद्र त्रिकोण राजयोग से चमकेगा 4 राशियों का भाग्य का सितारा, करियर-व्यापार में तरक्की, जमकर होगी धनवर्षा!

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, शुक्र देव कन्या राशि में विराजमान हैं, जहां पर 18 सितंबर 2024 तक मौजूद रहेंगे। 18 सितंबर को दोपहर में शुक्र देव अपनी स्वराशि तुला में गोचर करेंगे, जिससे मालव्य राजयोग और केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा।

Pooja Khodani
Published on -
Rajyog

Kendra Trikon Rajyog 2024 : हर ग्रह एक निश्चित समय अंतराल के बाद राशि परिवर्तन करता हैं, जिसका प्रभाव मानव जीवन और देश- दुनिया पर देखने को मिलता है।इसी क्रम में दैत्यों के गुरु शुक्र और धन ऐश्वर्य के कारक शुक्र 18 सितंबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे जिससे मालव्य और केन्द्र त्रिकोण राजयोग बनेगा।

ज्योतिष शास्त्रों में इन दोनों ही राजयोग को शुभ माना जाता है, जो व्यक्ति को शुभ फल प्रदान करते हैं। कुंडली में जब 3 केंद्र भाव जैसे 4, 7, 10 और 3 त्रिकोण भाव जैसे 1, 5, 9 जब आपस में युति, दृष्टि संबंध अथवा राशि परिवर्तन करते हैं, तब केंद्र त्रिकोण राजयोग बनता है। केंद्र त्रिकोण राजयोग जातक के लिए भाग्यशाली माना जाता है।आईए जानते हैं सितंबर में शुक्र के चाल बदलने से किन-किन राशियों के जातकों को लाभ होगा।

राजयोग चमकाएगा इन राशियों की किस्मत

तुला राशि : केंद्र त्रिकोण और मालव्य राजयोग जातकों के लिए शुभकारी सिद्ध हो सकता है।लंबे समय से सोची हुई योजनाएं सफल होंगी। व्यक्तित्व में निखार होगा। नौकरी में तरक्की के प्रबल योग है। शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा। अविवाहित लोगों को रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है।आय के नए स्रोत बनने के कारण आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है।

मकर राशि : केंद्र त्रिकोण राजयोग और मालव्य राजयोग का बनना जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है।  आय के नए स्रोत बनेंगे और वृद्धि होगी। नौकरी में  तरक्‍की मिल सकती है।  बेरोजगारों को नई नौकरी मिल सकती है। व्यापारियों को अच्छा लाभ हो सकता है।नौकरीपेशा को मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है।

मिथुन राशि: जातकों के लिए मालव्य राजयोग और केंद्र त्रिकोण राजयोग लाभप्रद सिद्ध होने वाला है। बिजनेस के विस्तार के लिए सोची हुई योजनाएं सफल होंगी। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी कर रहे जातकों को करियर में आगे बढ़ने के कई नए अवसर प्राप्त होंगे। लंबे समय से अटका धन वापस मिलेगा।

कुंभ राशि : केंद्र त्रिकोण और मालव्य राजयोग लाभकारी साबित हो सकता है। किस्मत का साथ मिल सकता है।लंबे समय से अटका धन वापस मिल सकता है। करियर में तरक्की मिल सकती है।  भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है। देश- विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं। प्रतियोगी छात्रों को किसी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। कई योजनाएं पूर्ण होंगी।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है।इसके सही और सिद्ध होने की प्रामाणिकता नहीं दे सकते हैं। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News