12 साल बाद गुरु-मंगल का दुर्लभ संयोग, पलटेगी 4 राशियों की किस्मत, सफलता चूमेगी कदम, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

मंगल गुरु की युति जातकों के लिए वरदान से कम साबिक नहीं हो सकती है।बेरोजगारों के लिए नौकरी के ऑफर आ सकते है। पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा।

Pooja Khodani
Published on -
rajyog 2024

GURU MANGAL IN TAURUS :ग्रहों के सेनापति मंगल 12 जुलाई को वृष राशि में प्रवेश कर गए है, जहां देवताओं के गुरु बृहस्पति पहले से ही विराजमान है, ऐसे में 12 साल बाद वृषभ राशि में गुरू मंगल की युति बनी है, जिसका प्रभाव 26 अगस्त तक रहने वाला है, ऐसे में 4 राशियों की किस्मत पलट सकती हैं। आईए जानते है कौन सी है वो लकी राशियां………

कन्या राशि : गुरु और मंगल की युति जातकों के लिए लकी साबित हो सकती है। भाग्य का साथ मिलेगा।इस अवधि में कोई बड़ी डील मिल सकती है। घर में मेहमानों की दस्तक हो सकती है। परेशानियां खत्म होंगी। काम- कारोबार में खास तरक्की मिल सकती है। आय और सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी । नौकरीपेशान को गुड न्यूज मिल सकती है। नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है। खुद का बिजनस कर रहे हैं तो आप अच्छा धन कमाएंगे।

सिंह राशि : मंगल और गुरु की युति जातकों के लिए शुभ रहेगी। कार्यक्षेत्र में लाभ दिलाएगा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं तो सफलता मिल सकती है। पिता के साथ आपके संबंधों में भी सुधार आएगा।जो लोग राजनीति के क्षेत्र में हैं उन्हें कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। भाग्य का साथ मिलेगा और आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

मेष राशि : मंगल गुरु की युति जातकों के लिए वरदान से कम साबिक नहीं हो सकती है।बेरोजगारों के लिए नौकरी के ऑफर आ सकते है। पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा।। कारोबारी के लिए समय उत्तम रहेगा। धनलाभ के साथ व्यापार का विस्तार कर सकते है। सामाजिक स्तर पर आप सम्मान पाएंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी। आपकी वाणी में प्रभाव बढ़ेगा। इस अवधि में आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है।

धनु राशि : मंगल गुरू की युति जातकों के लिए फलदायी साबित हो सकती है। इस दौरान संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है। समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी ।आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। प्रेम संबंध के लिए भी समय अच्छा रहेगा। विवाह के द्वार खुल सकते ।आकस्मिक धन लाभ के भी योग बन रहे है। धन कमाने के कई बेहतरीन अवसर मिलेंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है।इसके सही और सिद्ध होने की प्रामाणिकता नहीं दे सकते हैं। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News