100 साल बाद एक साथ 2 बड़े राजयोग, 4 राशियों की चमक उठेगी किस्मत, बढ़ेगा मान सम्मान, नौकरी-व्यापार में अपार धनलाभ

मई में शनि के प्रभाव से कुंभ राशि में शश और गुरू चन्द्रमा की युति से गजकेसरी राजयोग का बनना 4 राशियों के लिए बेहद लकी साबित हो सकता है। इस अवधि में इन राशियों की किस्मत चमक सकती है। नई नौकरी के साथ कारोबार में तरक्की मिल सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

Pooja Khodani
Published on -
rajyog 2024

Shash/Gajkesari Rajyog 2024: ज्योतिष शास्त्र में न्याय के देवता शनि और देवों के गुरू बृहस्पति की भूमिका बेहद अहम मानी जाती है। जब भी यह दोनों ग्रह चाल बदलते है तो 12 राशियों और पृथ्वी पर सकारात्मक और नकारात्मक असर पड़ता है।वर्तमान में शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि में विराजमान है जिससे शश राजयोग का निर्माण हुआ है। वही गुरू 1 मई को मेष से निकलकर वृषभ में प्रवेश करने जा रहे है। साथ ही 9 मई को सबसे तेज गति से चलने वाले चंद्रमा भी वृषभ राशि में गोचर करेंगे, ऐसे में वृषभ राशि में चन्द्रमा और गुरू की युति बनेगी और गजकेसरी राजयोग का निर्माण होगा। मई में एक साथ इन 2 राजयोग के बनने से 4 राशि के जातकों को विशेष फल की प्राप्ति होगी। आईए जानते है कौन कौन सी है वो लकी राशियां……..

वृषभ राशि : शनि से शश और गुरू चन्द्रमा की युति से गजकेसरी राजयोग का बनना जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है।आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। सेहत में भी सुधार होगा। नौकरीपेशा के लिए समय उत्तम रहेगा। इस अवधि में मनचाहा ट्रांसफर, पदोन्नति के साथ वेतनवृद्धि का लाभ मिल सकता है।यात्राएं पारिवारिक, धार्मिक या व्यापारिक भी हो सकती हैं। बिजनेस में लाभ मिलने के प्रबल योग है।करियर से जुड़े कई फैसले ले सकते हैं।वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)