Lal Kitab Upay : विवाह में आ रही बाधाओं को दूर करेंगे लाल किताब के ये उपाय, मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

Avatar
Published on -
Lal Kitab remedies for Rahu

Lal Kitab Upay : परिवार और घर के बड़े सदस्यों की सहमति से किया जाने वाला विवाह शक्ति पूर्ण और प्रेम पूर्ण माना जाता है। लेकिन कई बार लव मैरिज में काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं क्योंकि कभी-कभी घर वाले साथ नहीं देते हैं। वहीं कई बार शादी के बाद जीवनसाथी के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने में समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

ऐसे में अगर आप भी शादी करना चाहते है और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है या फिर आपकी शादी हो चुकी हैं और आपका जीवनसाथी के साथ संबंध ठीक नहीं चल रहा है तो आज हम आपको लाल किताब में बताए गए कुछ अचूक उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको करके आप उन परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। जी हां आज हम आपको विवाह में आ रही अड़चनें खत्म करने के लिए लाल किताब के कुछ खास उपाय हैं चलिए जानते है उन उपायों के बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।