Lord Shiv: मेहनत करने के बाद भी नहीं मिल पा रहा है मनचाहा फल, सोमवार के दिन करें ये काम, मिलेगा लाभ

Lord Shiv: सोमवार का दिन भगवान शिव की पूजा करने के लिए सबसे उत्तम दिन माना जाता है। इस दिन पूजा करने से भक्तों को अनेक लाभ प्राप्त होते हैं। यदि आप भगवान शिव की कृपा प्राप्त करना चाहते हैं तो सोमवार के दिन उनकी पूजा अवश्य करें।

lord shiva

Lord Shiv: हिंदू धर्म में सप्ताह का प्रत्येक दिन किसी न किसी देवी-देवताओं को जरूर समर्पित होता है। इसी प्रकार सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है। इस दिन उनकी पूजा करने से भक्तों को उनकी कृपा प्राप्त होती है और उनकी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा करने के लिए कुछ विशेष विधियां हैं जिनका पालन करके आप उनकी कृपा प्राप्त कर सकते हैं।

सोमवार के दिन खासतौर पर देवों के देव महादेव की सच्चे मन से पूजा अर्चना करने से बिजनेस में आ रही विफलता सफलता में बदल जाती है। अगर आप भी अपनी बिजनेस में सफलता पाना चाहते हैं तो ऐसे में आपको सोमवार के दिन भगवान शिव की विधि विधान से पूजा अर्चना करनी चाहिए और अंत में आरती अवश्य करनी चाहिए, आज हम आपको इस लेख के द्वारा बताएंगे कि सोमवार के दिन भगवान भोलेनाथ की पूजा कैसे करें।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।