रामलला की पूजा शुरू: प्रधानमंत्री मोदी ने पूजा का संकल्प लिया, मंदिर परिसर में हुई फूलों की वर्षा

Ram Mandir Pran Pratishtha Utsav: इससे पहले सुबह सबसे पहले भगवान् राम को मंत्रोच्चार के साथ जगाया गया। साथ ही पंडितों द्वारा वैदिक मंत्रों के साथ मंगलाचरण हुआ। जानकारी के अनुसार सुबह 10 बजे से शंख समेत 50 से ज्यादा वाद्य यंत्रों की मंगल ध्वनि के राम मंदिर गूँज उठा। वहीं इससे पहले सुबह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10:30 बजे अयोध्या पहुंचें। जिसके बाद, दोपहर 12:30 बजे गर्भगृह में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम शुरू हुआ।

रामलला की पूजा शुरू: प्रधानमंत्री मोदी ने पूजा का संकल्प लिया, मंदिर परिसर में हुई फूलों की वर्षा रामलला की पूजा शुरू: प्रधानमंत्री मोदी ने पूजा का संकल्प लिया, मंदिर परिसर में हुई फूलों की वर्षा रामलला की पूजा शुरू: प्रधानमंत्री मोदी ने पूजा का संकल्प लिया, मंदिर परिसर में हुई फूलों की वर्षा


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News