टीचर का थर्ड डिग्री टॉर्चर, 29 छात्राओं की सूज गईं हथेलियां

629

सागर।  मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना में टीचर द्वारा बच्चियों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। होम वर्क न करने पर 6वीं क्लास की 29 छात्राओं को महिला टीचर ने इतना मारा कि उनकी हथेलियां सूज गई तो कइयों के गाल लाल हो गए। टीचर की इस सजा से छात्राएं खौफ में आ गई।

मामला भानगढ़ के कस्तूरबा गांधी मिडिल स्कूल का है। जहां 6वीं क्लास की 29 छात्राओं ने शिक्षिका ममता पटेल पर बेरहमी से पिटाई के आरोप लगाए हैं।
होमवर्क न करने पर शिक्षिका ने ऐसी सजा दी कि छात्राओँ की हथेलियां सूज गईं। किसी को स्केल से पीटा तो किसी को चांटे मारकर गाल लाल कर दिए। छात्राओं को बीना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कूल के छात्रावास में रहने वाली इन छात्राओं ने घटना की जानकारी वार्डन सीमा कौशल को दी। वार्डन ने मंगलवार को पहले भानगढ़ थाने में घटना की सूचना दी। इसके बाद छात्राओं को लेकर मंगलवार शाम सिविल अस्पताल पहुंचीं।

इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। सहायक संचालक जेडी इक्का व बीआरसी दीपचंद चौधरी ने अस्पताल पहुंचकर छात्राओं के बयान लिए है। वहीं शिक्षिका पटेल ने छात्राअाें से मारपीट करने से इंकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here