AFG vs PAK : 36 ओवर के बाद पाकिस्तान 150 के पार, इमाम शतक के करीब

AFG vs PAK : के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला श्रीलंका के हंबनटोटा में खेला जा रहा है। दोनों टीमें इसे एशिया कप की तैयारी के तौर पर खेल रही हैं। अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच अभी तक सिर्फ 4 वनडे मैच खेले गये हैं और सभी 4 मैचों में पाकिस्तान ने जीत हासिल की है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम को पहला झटका पहले ओवर की चौथी गेंद पर लगा जब फजलहक फारूकी ने फखर जमान को मोहम्मद नबी के हाथों कैच कराया। फखर चार गेंदों में दो रन बना सके। इसके बाद दूसरे ओवर में मुजीब उर रहमान ने कप्तान बाबर आजम को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह खाता भी नहीं खोल सके। आठवें ओवर में मुजीब उर रहमान ने मोहम्मद रिजवान को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। वह 22 गेंदों में चार चौके की मदद से 21 रन बना सके। अफगानिस्तान की कप्तानी हशमतुल्लाह शाहिदी कर रहे हैं।

यह है संभावित टीम

अफगानिस्तान : हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम ज़ादरान, रहमत शाह, नजीबुल्लाह ज़ादरान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब-उर-रहमान, फज़लहक फारूकी, नूर अहमद, अज्मतुल्लाह ओमरजाई

पाकिस्तान : बाबर आज़म (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर ज़मान, इमाम-उल-हक, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज़, आगा सलमान, शाहीन अफरीदी, हारिस रउफ, नसीम शाह


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News