IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए बुरी खबर, यह प्रसिद्ध खिलाड़ी पूरे सीजन से हुआ बाहर

प्रसिद्ध कृष्णा ने साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से IPL में डेब्यू किया था। वहीं इस टीम के बाद उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया।

Prasidh Krishna

IPL 2024: IPL के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। हालांकि लोकसभा चुनाव के कारण अभी सिर्फ 7 अप्रैल 2024 तक के मैच का शेड्यूल जारी किया गया है। वहीं इस सीजन के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर का सामना पिछले सीजन की विजेता रह चुकी चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) तरफ से एक बड़ी अपडेट निकल कर सामने आई है, जिसकी वजह से राजस्थान रॉयल्स को झटका लगा है। राजस्थान रॉयल्स का यह धाकड़ बल्लेबाज पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

राजस्थान रॉयल्स के लिए बुरी खबर

राजस्थान रॉयल्स के बेहतरीन गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा IPL 2024 से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी BCCI की तरफ से आज मंगलवार को दी। दरअसल, प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल हो गए हैं, जिसके कारण प्रसिद्ध का पिछले महीन 23 फरवरी को क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी हुई। वहीं अब वो BCCI की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। जल्द ही वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी दोबारा वापसी करेंगे।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।