PKL 10 2024: प्रो कबड्डी लीग के दोनों सेमीफाइनल मुकाबला आज, जानें किस टीम के बीच और कब होगी भिड़ंत

PKL सीजन 10 के दोनों सेमीफाइनल मुकाबले 28 फरवरी यानी आज खेले जाएंगे। जिसका पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे पटना पायरेट्स और पुणेरी पलटन के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला इन टीमों के बीच होगा।

Pro Kabaddi League

PKL 10 2024 Semi Finals: प्रो कबड्डी लीग (PKL) सीजन 10 का सेमीफाइनल मुकाबला आज यानी बुधवार को खेला जाएगा। आज ही दोनों सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। यह मुकाबला हैदराबाद के जीएमसी बालायोगी स्पोर्ट्स कॉमप्लेक्स में खेला जाएगा। वहीं इसका खिताबी मुकाबला 1 मार्च 2024 को खेला जाएगा। आइए जानते हैं कि PKL सीजन 10 के दोनों मुकाबले कहां खेले जाएंगे।

इन टीमों के बीच होगी भिड़ंत

PKL सीजन 10 के दोनों सेमीफाइनल मुकाबले 28 फरवरी यानी आज खेले जाएंगे। जिसका पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे पटना पायरेट्स और पुणेरी पलटन के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरा मुकाबला रात 9 बजे हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।