Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने हासिल की नई उपलब्धि, बने 17वें भारतीय बल्लेबाज

चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत को जीतने के लिए 192 रनों का लक्ष्य मिला। इस दौरान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी ने 40 रन बना लिए हैं।

Rohit Sharma

Rohit Sharma Test Runs: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का रविवार को तीसरा दिन था। इस मुकाबले में भारत को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य मिला है। जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 40 रन बना लिया है। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने एक नई कामयाबी हासिल कर लिया है।

कप्तान रोहित शर्मा ने हासिल की नई उपलब्धि

कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करते हुए एक नई उपलब्धि हासिल कर ली है। रोहित ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 24 रनों बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। इस दौरान उन्होंने जैसे ही 21 रन पूरे किए, एक नया मुकाम पा लिया। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में 4 हजार रन पूरा कर लिया। रोहित ने यह उपलब्धि अपने टेस्ट मैच की 100वीं पारी में हासिल किया है।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।