CSK vs KKR: कप्तान ऋतुराज के पचासे के साथ जीत की पटरी पर लौटी चेन्नई, IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

CSK vs KKR: बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए आखिरकार चेन्नई जीत की पटरी पर लौट रही है। अपने होम ग्राउंड में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की है।

CSK vs KKR: आईपीएल 2024 का 22वां मुकाबला चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ। दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। जहां पर 5 बार की चैम्पियन रही CSK ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ टीम अपने पुराने फॉर्मेट में वापस आ गई। बता दें कि इस सीजन में केकेआर की यह पहली हार है।

कोलकाता की इस सीजन की पहली हार

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच का मुकाबला काफी रोमांचक रहा। पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 139 रन बनाया। साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 140 का टारगेट दिया। जिसके जवाब में चेन्नई ने 17.4 ओवर में तीन विकेट खोकर 141 रन बनाकर ये मैच अपने नाम किया। एक ओर जहां सीएसके लगातार दो मैचों में हार के बाद जीती है। वहीं दूसरी ओर केकेआर ने सीजन का पहला मैच हारा है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava