DC vs CSK IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने खेली शानदार पारी, चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रन से हराकर दर्ज की सीजन की पहली जीत

DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स को आखिरकार इस सीजन की पहली जीत मिल गई है। उसने चेन्नई सुपर किंग्स को 20रन से हराकर सीजन की पहली जीत अपने नाम की। दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला विशाखापट्टनम के डा.वाई.एस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला गया।

DC vs CSK: आईपीएल 2024 का सीजन का 13वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रहा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला विशाखापट्टनम के डा.वाई.एस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला गया। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रन से हराकर सीजन की पहली जीत अपने नाम की है। ये मैच दोनों ही टीमों के लिए महत्तवपूर्ण है। एक ओर जहां चेन्नई सुपर किंग्स का इस सीजन ये पहली हार है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की पहली जीत है।

दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई को 20 रन से हराया

आईपीएल के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स एक दूसरे के आमने सामने थे। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रनों से हराया। दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 191 रन बनाया। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का टारगेट दिया। इसके जवाब में चेन्नई ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर सिर्फ 171 रनों पर सिमट गई।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava