DC vs KKR Pitch Report: आज आईपीएल में दिल्ली और कोलकाता होंगे आमने-सामने, जानें किसका पलड़ा होगा भारी, कैसी रहेगी आज के मैच की पिच

DC vs KKR Pitch Report: आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला बुधवार 3 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच विशाखापट्टनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम खेला जाने वाला है।

DC vs KKR Pitch Report: आईपीएल 2024 का आगाज हो जाने के बाद धमाकेदार मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। वहीं बुधवार 3 अप्रैल को आईपीएल के इस सीजन का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। बुधवार 3 अप्रैल को होने वाला यह मुकाबला विशाखापट्टनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

दरअसल बुधवार को होने वाले इस मुकाबले में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर आमने-सामने होने वाले है। वहीं इन टीमों के इससे पहले मुकाबले की बात की जाए तो दोनों ही टीमें ने अपने पिछले मुकाबले में जीतकर आ रही है। हालांकि अभी तक इस सीजन में केकेआर को हार का सामना नहीं करना पड़ा है। लेकिन दिल्ली को दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं मैच से पहले इस खबर में हम जानते हैं कि आज विशाखापट्टनम की पिच कैसी रहने वाली है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।