IND vs ENG: धर्मशाला में भारत-इंग्लैंड के बीच 5वे टेस्ट मैच के चलते फ्लाइट्स के टिकट हुए महंगे, धर्मशाला-दिल्ली फ्लाइट का टिकट 36 हजार पहुंचा

IND vs ENG: 7 मार्च से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच खेला जाना है। वहीं हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) ने इस मैच की तैयारी पूरी कर ली है।

Rishabh Namdev
Published on -

IND vs ENG: दरअसल इस मैच की वजह से धर्मशाला में टूरिज्म कारोबार में बढ़ोतरी हो रही है, जानकारी के अनुसार मार्च महीने के ऑफ-सीजन में होने के बावजूद धर्मशाला में काफी लोग पहुंच रहे है दरअसल इस मैच का होटल्स की बुकिंग्स पर खासा प्रभाव हो रहा है।

दिल्ली-धर्मशाला फ्लाइट्स के टिकट महंगे

दरअसल धर्मशाला के लिए दिल्ली से फ्लाइट्स के टिकट भी 5 गुना तक महंगे हो गए हैं। वैसे तो इस रूट के सामान्य तौर पर एयर टिकट 3,700 रुपए से साढ़े 13 हजार रुपए के होते है, लेकिन 6 मार्च को दिल्ली-धर्मशाला के बीच ऑनलाइन बुकिंग पोर्टल पर इंडिगो एयरलाइन की टिकट का रेट 19,974 रुपए दिखाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार धर्मशाला से दिल्ली की स्पाइस जेट फ्लाइट का टिकट भी 35,938 रुपए का हो गया है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।