Heartbreaking News: मैच के दौरान कर्नाटक के पूर्व क्रिकेट खिलाडी के होयसला की हार्ट अटैक से मौत, जीत के जश्न के बीच थमी सांसे

Heartbreaking News: बेंगलुरु में खेले जा रहे एजिस साउथ जोन के टूर्नामेंट में कर्नाटक के पूर्व क्रिकेट खिलाडी के होयसला का मैच के दौरान दौरा दिल का दौरा पड़ने से 34 साल की उम्र में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है। हालांकि मैच के दौरान हुई मौत से टूर्नामेंट में ख़ामोशी छा गई है।

Heartbreaking News: गुरुवार को एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के तहत खेले जा रहे एक मैच के दौरान एक खिलाडी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जिसके चलते टूर्नामेंट में अब ख़ामोशी छा गई है। यह दिल दहला देने वाली खबर बेंगलुरु के आरएसआई ग्राउंड पर तमिलनाड़ और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान सामने आई है। दरअसल इस मैच को तो कर्नाटक की टीम ने जीत लिया। लेकिन अपने खिलाडी को खो दिया। जानकारी के अनुसार मैदान पर जीत का जश्न मना रहे कर्नाटक के खिलाड़ियों के बीच ही पूर्व क्रिकेट खिलाडी के होयसला ने दम तोड़ दिया।

मैदान पर ही बेहोश हुए होयसला:

दरअसल मैच जीतने के बाद मैदान पर खिलाडियों द्वारा जीत का जश्न मनाया जा रहा था। इस दौरान कर्नाटक के प्लेयर के होयसला को सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई। जिसके चलते वह मैदान पर बेहोश होकर गिर गए। इस खबर के मिलते ही ऑन-साइट डॉक्टरों द्वारा तत्काल आपातकालीन उपचार किया जा रहा था, लेकिन तब तक होयसला के शरीर ने रिएक्ट करना बंद कर दिया था।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।