BCCI अध्यक्ष पद से Sourav Ganguly को हटाए जाने के मामले में हाई कोर्ट में होगी सुनवाई, दायर की गई याचिका

Diksha Bhanupriy
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)जो भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं। इन दिनों बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद चर्चा में बने हुए हैं। यह कहा जा रहा है कि उन्हें अवैध रूप से इस पद से हटाया गया है। अब उन्हें हटाए जाने का यह मामला हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है। कोलकाता की हाईकोर्ट में एक वकील ने जनहित याचिका दायर की है। इस याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई किए जाने की बात कही जा रही है।

सभी जानते हैं कि बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली की विदाई कर दी गई है। उन्हें बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से हटाए जाने की इस बात पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सवाल उठाते हुए खुद पीएम मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की बात कही थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।