IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने खेली शानदार पारी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उसी के घर में 7 विकेट से हराया

RCB vs KKR IPL 2024: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स एक दूसरे के आमने सामने थे। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर से जीत दर्ज की। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उसी के घर में 7 विकेट से मात दी। आइए जानते है पूरा किस्सा।

RCB vs KKR IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर थी। दोनों टीमें के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। जहां पर KKR ने अपनी जीत बरकरार रखते हुए RCB को उसी के घर में हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए इस मैच में 7 विकेट से हार गई। दोनों टीमें के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। एक ओर जहां केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर ने जबरदस्त पारी खेली। वहीं दूसरी ओर आरसीबी के विराट कोहली ने 83 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए अर्धशतक बनाया।

केकेआर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ये मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ। जहां पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। इसी के साथ उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। जहां पर विराट कोहली और कप्तान फाफ डु-प्लेसिस ने पारी की शुरुआत की। कप्तान फाफ डु-प्लेसिस सिर्फ 8 बनाकर पवेलियन लौट गए।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava