MI vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 में आज आमने-सामने होंगे रोहित और पंत, क्या मुंबई खोलेगी जीत का खाता? मैच से पहले यहां जानें आज की पिच रिपोर्ट

MI vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC ) के बीच होगा। दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ वानखेड़े के मैदान में भिड़ेगी। वहीं देखना होगा कि इस सीजन में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई मुंबई इंडियंस क्या अपने होम ग्राउंड में जीत की शुरुआत कर सकेगी।

MI vs DC Pitch Report: आईपीएल 2024 में आज का मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC ) के बीच होने वाला हैं। 5 बार की चैंपियन रही मुंबई इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। दरअसल मुंबई इंडियंस को पहले गुजरात और फिर सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हालांकि आज दोनों टीमें के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

क्योंकि इस सीजन की बात की जाए तो दिल्ली का भी हाल यहीं हैं। हालांकि पिछले मैच में दिल्ली ने वापसी करते हुए जीत हासिल की थी जिससे उसका इस सीजन में जीत का खाता खुल गया हैं। वहीं दूसरी ओर 5 बार की चैंपियन मुंबई है जिसका अभी तक जीत का खाता ही नहीं खुला है। तो आइए मैच से पहले जानते है कैसी होगी आज मुंबई की पिच?


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।