‘कैप्टन कूल’ का डैशिंग लुक! नई हेयरस्टाइल में धोनी की फोटोज सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वायरल..

हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने धोनी को ये नया लुक दिया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट टीम (India cricket team) के कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैंस जितना उन्हें ऑन ग्राउंड पसंद करते हैं उतने ही क्रेज़ के साथ फैंस उनके हेयर स्टाइल्स को भी काफी फॉलो करते हैं। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अभी क्रिकेट के मैदान से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया (Social media) से लेकर फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कैप्टन कूल माई इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत से पहले एक बार फिर से चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपनी नई हेयर स्टाइल (Hair style) से सबका दिल जीता है। माही एक नए लुक में नजर आए और इसमें उनका नया हेयर स्टाइल सबका ध्यान खींच रहा है। माही का ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

ये भी पढ़ें- MP Weather Alert: 4 सिस्टम एक्टिव, मप्र के 24 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट की। जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के नए हेयरस्टाइल को दिखाया। आलीम हकीम ने माही का नया हेटर स्टाइल रॉक स्टार जैसा किया है। इसमें उनके सिर्फ बाल ही नहीं बल्कि उनकी दाढ़ी भी बेहद अलग नजर आ रही है। धोनी का ये नया लुक सबका ध्यान खींच रहा है। माही ने कुछ दिन पहले ही अपना वजन घटाया था जिसके बाद उनकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी। और अब एक नए हेयर स्टाइल के साथ कैप्टन कूल सामने आए हैं। उनकी ये पिक्चर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, वहीं फैंस को उनका रॉकस्टार लुक काफी भा रहा है।

ये भी देखें- BJP मुख्यमंत्री की PM Modi सहित केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात, कैबिनेट विस्तार की चर्चा तेज

बता दें कि जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे। यूएई में आईपीएल के दूसरे हिस्से के लिए एमएस धोनी जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप के साथ जुड़ेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलों को यूएई में कराया जाना है। इसके बाकी 31 मुकाबलों का कार्यक्रम घोषित हो चुका है। भारत में मार्च में शुरू किए गए इस टूर्नामेंट के नए सीजन को टीम बबल के अंदर खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्थगित करना पड़ा था। अब 19 सितंबर से 15  अक्टूबर के बीच इसे दोबारा शुरू किए जाने का कार्यक्रम बनाया गया है।