T20 World Cup 2021: फिर भारत-पाक होंगे आमने-सामने, 24 अक्टूबर को दुबई में मुकाबला

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत (India Cricket Lovers) के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खबर है। आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के पूरे शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। खास बात ये है कि इसमें भारत और पाकिस्तान  की टीम एक बार फिर क्रिकेट मैदान में आमने सामने होगी। क्रिकेट के इन दोनों दिग्गज टीमों के बीच 24 अक्टूबर को दुबई में लीग मैच होगा।आगामी टूर्नामेंट 2016 के बाद यह पहला टी20 विश्व कप होगा।

VIDEO: इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत, आशीर्वाद यात्रा से पहले दिया बड़ा बयान

टूर्नामेंट की शुरुआत 17 अक्टूबर को ओमान और पापुआ न्यूगिनी के बीच मुकाबले से होगी और इसका फाइनल 14 नंवबर को खेला जाना है। वही 24 अक्टूबर को भारत और पाक (India Vs Pakistan) के बीच रोचक मुकाबला होगा।इस मैच पर दुनिया की नजर टिकी रहेंगी।इसके बाद भारत 31अक्टूबर को न्यूजीलैंड ,3 नवंबर को अफगानिस्तान के साथ भिड़ेगा। वही इसके बाद  2 और मुकाबले 5 और 8 नवंबर को खेले जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)