T20 World Cup 2024: यह साल क्रिकेट प्रेमियों के लिए रहेगा खास, जानें कैसे T20 World Cup 2024 का फ्री में ले सकेंगे मजा

आईपीएल 2024 का फाइनल 26 मई को खेला जाएगा। जानकारी दे दें कि इसके चार दिन बाद, 1 जून से ही टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत होगी। इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज में यह टूर्नामेंट आयोजित होगा।

Rishabh Namdev
Published on -

T20 World Cup 2024: यह साल क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक जबरदस्त और यादगार साल रहने वाला है। दरअसल इस साल जून में T20 World Cup खेला जाना हैं। जिसके चलते सभी क्रिकेटप्रेमियों में जमकर उत्साह देखा जा रहा हैं। हालांकि अभी भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का रोमांचक सीजन चल रहा है। दरअसल यह आईपीएल का 17वां सीजन है। वहीं इस सीजन में अब तक काफी रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं। लेकिन आईपीएल के साथ-साथ सभी फैंस की नजरें आगामी टी-20 विश्वकप पर भी टिकी हुई हैं।

1 जून से ही टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत:

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 का फाइनल 26 मई को खेला जाएगा। जानकारी दे दें कि इसके चार दिन बाद, 1 जून से ही टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत होगी। इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज में यह टूर्नामेंट आयोजित होगा। वहीं इसे लेकर अधिकांश देशों ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। टीम इंडिया का भी ऐलान हो चुका है। वहीं जैसे-जैसे यह वर्ल्डकप करीब आ रहा है वैसे-वैसे क्रिकेट फैंस में उत्सुकता बढ़ रही है। वहीं लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे है की कैसे हम आगामी वर्ल्डकप को अपने मोबाइल फोन पर लाइव देख सकेंगे, तो चलिए इस खबर में जानते हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।