Jio Recharge Plan: जियो का धमाकेदार क्रिकेट ऑफर, इस रिचार्ज प्लान पर 90 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल रहा 20GB एक्स्ट्रा डेटा

जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को रेग्यूलर डेटा के अलावा एक्सट्रा डेटा की भी सुविधा दी गई है। इसमें 90 दिनों की अवधि शामिल है।

Shashank Baranwal
Published on -
Jio

Jio Best Recharge Plan:  देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लाती रहती है, जोकि यूजर्स के लिए सस्ता और किफायती साबित होता है। आज हम आपको एक ऐसा ही जियो सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आपको लंबी अवधि के साथ कई सारी सुविधाएं मिलती हैं। आइए जानते हैं विस्तार से…

जियो का किफायती रिचार्ज प्लान

जियो अपने यूजर्स के लिए एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है। इस प्लान को जियो क्रिकेट ऑफर के तहत लॉन्च की है। यूजर्स को 749 रुपए के रिचार्ज में पूरे 3 महीने यानी 90 दिनों की रिचार्ज वैलिडिटी की सुविधा दी जा रही है, जिसके तहत यूजर्स 90 दिनों तक अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।