Kawasaki की धांसू बाइक जल्द लेगी भारत में एंट्री, कंपनी ने किया कन्फर्म, यहाँ जानें नाम और कीमत

ऑटोमोबाइल, डेस्क रिपोर्ट। बहुत जल्द Kawasaki की नई भारत में लॉन्च होने वाली है। सोशल मीडिया पर इसका नया टीज़र भी सामने आ चुका है। भारत में Kawasaki के टू व्हीलर्स के डिमांड भी काफी है। टीज़र में कंपनी ने बाइक का नाम नहीं बताया है, लेकिन “W” का हिंट दिया है। जिससे यह अंदाजा लगाया है की यह कंपनी की नई बाइक “Kawasaki W800” हो सकती है। यह नई बाइक 2023 तक लॉन्च हो सकती है। हालांकि यह बाइक पहले से ही इंटरनेशनल मार्केट में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े… Teacher Recruitment: यहाँ निकली 1300 पदों पर भर्ती, 1 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

मैटालिक स्लेट ब्लैक वेरिएन्ट भारत में बिकने वाला है। यह नई बाइक भारत में मौजूदा कई बाइक्स को टक्कर देगी। इसमें कई नए अपडेट और फीचर्स नजर आ सकते हैं। हालांकि बाइक की डिजाइन काफी हद्द तक 2020 में लॉन्च हुई Kawasaki W के पुराने मॉडल की तरह होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"