Lenovo ने लॉन्च किये 7 नए शानदार लैपटॉप्स, धांसू हैं फीचर्स, जानें कीमत और फीचर्स

New Laptops: जानी-मानी टेक कंपनी Lenovo ने आपके कई दमदार लैपटॉप से आज पर्दा हटा दिया है। ThinkPad X1 के तीन मॉडल्स और IdeaPad सीरीज के 4 मॉडल पेश किये गए हैं। सभी में कंपनी ने नए फीचर्स जोड़े है। साथ ही इनकी डिजाइन भी काफी आकर्षक है। विंडोज़ 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इन लैपटॉप को आज ब्रांड के CES 2023 ईवेंट में लॉन्च किया गया है।

ThinkPad X1 सीरीज के 3 मॉडल

इस सीरीज में ThinkPad X1 कार्बन, योगा जेन 8 और नैनो जेन 3 लैपटॉप के मॉडल्स शामिल है। कहा बात यह है कि तीनों को रिसाइकल्ड मटेरियल से तैयार किया गया है। इनमें i7 प्रोसेसर, 64जीबी LPDDR रैम और 2टीबी स्टोरेज उपलब्ध है। डॉल्बी विज़न का सपोर्ट भी जोड़ा गया है। Carbon और Yoga Gen 8 में 14 इंच का डिस्प्ले मिलता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"