मनीष मल्होत्रा के खास डिजाइन में Oppo Reno12 Pro 5G, नया लिमिटेड एडिशन लॉन्च

Oppo ने मनीष मल्होत्रा के खास डिजाइन में Reno12 Pro 5G का नया लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इस फोन को दिवाली गोल्ड कलर में पेश किया गया है।

Oppo Reno12 Pro 5G

Oppo Reno12 Pro 5G: अगर आप भी मनीष मल्होत्रा के डिजाइन के फैन हैं तो आपके लिए यह बेहद खास खबर है। दरअसल Oppo ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Reno12 Pro Manish Malhotra Limited Edition लॉन्च किया है जिसमें मनीष मल्होत्रा के खास डिजाइन का टच दिया गया है।

आपको बता दें, यह फोन फैशन और टेक्नोलॉजी का अच्छा मिश्रण है। फोन के फीचर्स के साथ-साथ फोन का स्टाइल भी अब जबरदस्त नजर आएगा। Oppo की ऑफिशल वेबसाइट पर इसे 36,999 रूपये में लिस्ट किया गया है। इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन में न केवल लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे बल्कि मनीष मल्होत्रा के सिगनेचर डिजाइन का स्टाइलिश अनुभव भी मिलेगा।

AI एडवांस्ड तकनीक से लैस

Reno12 Pro Manish Malhotra Limited Edition सिर्फ दिखने में ही नहीं, बल्कि तकनीकी खूबियां में भी बेहद खास है। यह फोन GenAI और Eraser 2.0 जैसी एडवांस्ड तकनीक से लैस है, जो आपकी तस्वीरों और वीडियो को और भी बेहतर बनाने में मदद करती है।

स्टाइल और तकनीक का बेहतरीन संगम

इतना ही नहीं फोन में AI Studio फीचर भी दिया गया है जिससे आप डिजिटल अवतार भी क्रिएट कर सकते हैं। इसके अलावा फोन में AI Recording Summary फीचर भी है जो 5 घंटे तक की रिकॉर्डिंग को आसानी से हैंडल कर सकता है। इस तरह यह एडिशन तकनीक और स्टाइल का एक बेहतरीन मेल है।

भारतीय संस्कृति की खूबसूरती का प्रतीक

Reno12 Pro Manish Malhotra Limited Edition को खास तौर पर भारतीय संस्कृति से प्रेरित डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसमें दिवाली गोल्ड कलर और मैट फिनिश के साथ सुंदर फ्लावर डिजाइन आपको देखने को मिलेगी। फोन का लुक और स्टाइल इसे बेहद खास बना रहा है। जबकि इसके फीचर्स Oppo Reno12 Pro जैसे ही है। यह एडिशन उन लोगों के लिए बेहद खास है जो फैशन और तकनीक दोनों को खूब पसंद करते हैं

 

 

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News