24 जून को लॉन्च होगा Honor Play 60 Plus, फीचर्स और संभावित कीमत लीक, यहाँ जानें डिटेल 

ऑनर अपना नया बजट फ़्रेंडली स्मार्टफोन जून में लॉन्च कर सकता है। यह Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर से लैस होगा।

honor play 60 plus

Honor New Smartphone: ऑनर अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। 24 जून को Honor Play 60 Plus की पेशकश कंपनी चीन में कर सकती है। डिवाइस का पोस्टर लीक हो चुका है। कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। फोन के फैन्टम ब्लैक, फेरी ग्रीन और मूनलाइट व्हाइट कलर वेरिएन्ट उपलब्ध हो सकते हैं। कैमरा, प्रोसेसर, डिस्प्ले से संबंधित जानकारी और संभावित कीमत भी लीक हो चुकी है। बता दें कि यह प्ले 50 प्लस का सक्सेसर होगा।

Honor Play 60 Plus

प्रोसेसर, डिस्प्ले और स्टोरेज

प्ले 60 प्लस का वजन 197 ग्राम होगा। यह 6.77 इंच एलसीडी डिस्प्ले और 1610×720 रिजोल्यूशन के साथ लॉन्च हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डिवाइस Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके दो स्टोरेज ऑप्शन उपलब्ध होंगे, 12जीबी रैम के साथ 256 जीबी या 512 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। यह एंड्रॉयड 14 पर आधारित होगा।

Honor Play 60 Plus

कैमरा 

स्मार्टफोन रियर डुअल कैमरा सिस्टम से लैस होगा, 50 मेगापिक्सल मेन सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेकन्डेरी कैमरा मिल शामिल होगा। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा सेल्फ़ी और वीडियोग्राफी के लिए मिलेगा। साथ में साइड माउंटेड फिंगरप्रिन्ट सेंसर देखने को मिल सकता है।

बैटरी और अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात की करें तो 6000mAh की बैटरी के साथ 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन IP64 रेटिंग के साथ भी आ सकता है, जो पानी और डस्ट से प्रोटेक्शन देता है। 3.5mm हेडफोन जैक भी मिलने की संभावना है।

Honor Play 60 Plus

 

इतनी होगी कीमत

Honor Play 60 Plus की संभावित कीमत भी लीक हो चुकी है। यह चाइनीज मार्केट में CNY 1,5000 यानि 206 डॉलर में उपलब्ध हो सकता है। भारतीय करेंसी के मुताबिक इसकी कीमत 17,214 रुपए तक हो सकती है।

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News