हुवावे का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च, आकर्षक है लुक, मिलेगा 108MP कैमरा, जानें फीचर्स और कीमत

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Huawei Nova 11 SE

New Smartphone: हुवावे ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसकी शुरुआती कीमत 23 हजार रुपये से भी कम है। यहाँ बात Huawei Nova 11 SE की हो रही है। फिलहाल, इसकी पेशकश चीन में हुई है। स्मार्टफोन के तीन कलर वेरिएन्ट उपलब्ध होंगे: व्हाइट, ब्लैक और ग्रीन। डिवाइस को Snapdragon 680 SoC से लैस किया गया है।

Huawei Nova 11 SE

कीमत

दो स्टोरेज वेरिएन्ट लॉन्च किए गए हैं, जिनकी कीमत भी अलग है। 8जीबी+256जीबी मॉडल की कीमत 1999 CNY यानि करीब 22,750 रुपये है। वहीं 8जीबी+512जीबी की कीमत 2,199 CNY यानि करीब 25,000 रुपये है।

डिजाइन, बैटरी और डिस्प्ले

बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसकी थिकनेस 7.39mm है। वहीं वजन 186ग्राम है। साइड फिंगर रीडर मिलता है। Nova 11 SE में 6.67 इंच फुल एचडी प्लस  OLED डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। यह Harmony OS 4 पर आधारित है। इसके अलावा फोन में 45,00mAh की बैटरी के साथ 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Huawei Nova 11 SE

कैमरा

हैंडसेट में 108 मेगापिक्सकल प्राइमेरी के साथ-साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर भी मिलता है। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है।

भारत में कब होगा लॉन्च?

ब्रांड ने अब तक भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अगले साल मार्च में भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है।

 

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News