Huawei ला रहा है Tri-Fold स्मार्टफोन, इस साल हो सकता है लॉन्च, सैमसंग को देगा टक्कर, जानें डिटेल 

Huawei Tri-Fold Smartphone का पेटेंट सामने आया है। फोन इस साल लॉन्च हो सकता है। यह मार्केट में सैमसंग को टक्कर दे सकता है।

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Huawei Tri-Fold Smartphone

Huawei Tri-Fold Smartphone: हुवावे मार्केट में अपना नया ट्रिपल फोल्डेबल स्माटफोन स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। फोन का पेटेंट सामने आया है। हालांकि डिवाइस कब लॉन्च होगा इसे लेकर कंपनी ने कोई भी घोषणा नहीं की है। अफवाहों की माने तो हुवावे का ट्रिपल फोल्डेबल स्माटफोन इस साल लॉन्च हो सकता है।

कैसा होगा फोन का डिजाइन?

डिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन फोल्ड होने पर “Z” का दिखेगा। इसमें दो अलग-अलग हिंज मिलेंग। स्क्रीन दूसरे Hinge से जुड़ा होगा और बाहर की ओर फोल्ड होगा। स्क्रीन का तीसरा भाग डिस्प्ले के रूप में काम करेगा। Flip स्टाइल फोल्डेबल डिवाइस में एक आउटर स्क्रीन रियर कैमरा देखा जा सकता है। इसकी कंपलेक्स डिजाइन फोन को भारी बना सकती है। हालांकि इस बार में फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता। फीचर्स को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। न ही कंपनी ने आधिकारिक तौर फोन के लॉन्च से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा की है। Huawei Tri-Fold मार्केट में सैमसंग को टक्कर दे सकता है।

huawei tri fold smartphone

सैमसंग ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस साल सैमसंग भी मार्केट में अपना नया ट्रिपल फोल्डेबल स्माटफोन लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने CES 2022 इवेंट के दौरान ट्रिपल फोल्डेबल डिवाइस के कांसेप्ट का खुलासा किया था। जो फोल्ड होने पर “S” आकार में बदलता है। अफवाहों की माने तो स्मार्टफोन की स्क्रीन साइज Galaxy Z Fold 6 से बड़ी हो सकती है, जो जल्द ही लॉन्च हो सकता है।  इसके अलावा फोन में फ्लेक्स मोड जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News