आ रहा है मोटोरोला का पहला Android 14 स्मार्टफोन, फीचर्स-कीमत का हुआ खुलासा, 9 जनवरी को होगा भारत में लॉन्च

Manisha Kumari Pandey
Published on -
Moto G34 5G

Motorola New Smartphone: मोटोरोला दो दिनों में अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है। Moto G34 5G ब्रांड का पहला एंड्रॉयड 14 डिवाइस है, जो इंडियन मार्केट में 9 जनवरी को एंट्री लेगा। कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इसकी बिक्री होगी। फोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये होगी। इसके तीन कलर ऑप्शन उपलब्ध हो सकते हैं।

Moto G34 5G

प्रोसेसर और स्टोरेज

नए मोटो जी34 5जी को Qualcomm Snapdragon 695 5G से लैस किया गया है। साथ में Adreno 619 GPU मिलता है। यह Android 14 पर आधारित होगा। रिपोर्ट के मुताबिक फोन एक एंड्रॉयड अपडेट मिलेगा। डिवाइस में 4जीबी/8जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा।

Moto G34 5G

कलर वेरिएन्ट और डिस्प्ले

नया फोन लेदर फिनिश बैक पैनल के साथ आता है। यह आइस ब्लू, चारकोल ब्लैक और ओशन सी के कलर में उपलब्ध हो सकता है। हैंडसेट में 6.5 इंच एचडी प्लस 120Hz आईपीएस एलसीडी स्क्रीन और 500 निट्स ब्राइटनेस मिलेगा। इसका वजन 180 ग्राम और थिकनेस 8mm होगी।

Moto G34 5G

कैमरा और अन्य फीचर्स

कैमरा की बात करें तो मोटोरोला के नए फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा 2 मेगापिक्सक मैक्रो रियर लेंस के साथ मिलेगा। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फ़ी शूटर दिया गया है। इसके अलावा आईपी52 रेटिंग, वाईफाई 5, एक हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, साइड माउंटेड फिंगरप्रिन्ट स्कैनर, फेस अनलॉक और ब्लूटूथ 5.1 भी मिलता सकता है।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News