हो जाइए तैयार, जल्द लॉन्च होंगे मोटोरोला के 3 नए बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स, पढ़ें पूरी खबर

Motorola upcoming smartphone

Motorola Upcoming Smartphone: मोटोरोला एक नहीं बल्कि तीन बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। पेशकश से पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशन और इमेज लीक हो चुके हैं। खास बात यह है कि तीनों डिवाइस ब्रांड के “G” लाइनअप में शामिल हैं। इनके नाम Moto G04, Moto G34 5G और Moto G24 Power हैं। कीमत को लेकर कोई भी खुलासा अब तक नहीं हुआ है। आइए एक-एक कर सभी स्मार्टफोन के बारे में जानें-

Moto G34 5G

मोटो जी34 के बारे में

यह 5जी स्मार्टफोन Snapdragon 695 चिपसेट से लैस होगा। साथ में 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलेगा। यह 6.5 इंच एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा बैक में मिलेगा। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिल सकता है। यह 5000mAh बैटरी और 20W चार्जिंग के साथ आएगा।

Moto G24 power

मोटो जी24 पावर

इस फोन में बड़ी बैटरी और 8जीबी तक रैम मिलेगा। डिवाइस को Helio G85 से लैस किया गया है। बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर मिलेगा। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलेगा। 6000mAh बैटरी और 30W फास्ट चार्जिंग मिलेगा।

Moto G04

मोटो जी04

स्मार्टफोन के तीन कलर वेरिएन्ट उपलब्ध होंगे।  इसमें 16 मेगापिक्सल रियर प्राइमेरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलेगा। डिवाइस Unisoc T606 से लैस होगी। 6.67 इंच एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। 5000mAh बैटरी के साथ 10W charging सपोर्ट मिलेगा।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News