Nothing Phone 3 में मिलेगा iPhone जैसा एक्शन बटन, नया टीजर जारी, जल्द होगी मार्केट में एंट्री

नथिंग फोन 3 का टीज़र Carl Pei ने साझा किया है। इसमें एक्शन बटन मिल सकता है। जुलाई में डिवाइस लॉन्च हो सकता है।

nothing phone 3

Nothing Phone 3: नथिंग फोन 3 लंबे समय से सुर्खियों में है। स्मार्टफोन को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। कंपनी के सीईओ Carl Pei ने सोशल मीडिया “X” नए स्मार्टफोन का टीज़र साझा किया है। फोन के दाहिने साइड एक पावर बटन और बाएं साइड में एक वॉल्यूम Key देखा गया है। एक्स्ट्रा बटन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिवाइस में आईफोन 15 सीरीज के जैसा एक्शन बटन मिल सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि Realme 12 में भी डायनेमिक बटन मिलता है।

नथिंग फोन 3 में मिलेंगे कई अपडेट्स

एक्शन बटन अलग-अलग एक्शन के लिए शॉर्टकट बटन होता है, जो यूजर्स के समय को बचाता है। नथिंग फोन 2 के मुकाबले फोन 3 में कई अपडेट्स देखने को मिलेंगे। अलावा कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के क्विक सेटिंग मेन्यू में भी कुछ बदलाव किए हैं। वाई-फाई टॉगल साइज को कम किया गया है। साथ ही एक नए मोबाइल डाटा टॉगल को जोड़ा गया है। ब्राइटनेस स्लाइडर को नीचे की तरफ रखा गया है। इसके अलावा रिंग और वाइब्रेशन मोड के बीच भी एक स्लाइडर भी दिया गया है।

nothing phone 3

नथिंग फोन 3 का प्रोसेसर और अन्य डिटेल

इससे पहले नथिंग फोन 3 को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है। बीआईएस सर्टिफिकेशन पर फोन की लिस्टिंग भारत में इसके लॉन्च की ओर इशारा करता है। डिवाइस से जुड़ी अधिक जानकारी कंपनी ने साझा नहीं की है। लीक के मुताबिक डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 से लैस होगा। कैमरा भी पहले से बेहतर हो सकता है।

nothing phone 3

कब लॉन्च होगा फोन?

हाल ही में कंपनी ने अपना बजट फ़्रेंडली स्मार्टफोन “Nothing Phone (2a)” लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती किस्मत 12,000 रुपये है। वहीं पिछले साल जुलाई में फोन 2 लॉन्च हुआ था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन 3 इस साल जुलाई में मार्केट में एंट्री लेगा। इसकी कीमत 40,000 रुपये से 45,000 रुपये होने की संभावना जताई जा रही है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News