ओप्पो का नया स्मार्टफोन लॉन्च, मिल रहा दुनिया का सबसे एडवांस कैमरा सिस्टम, पानी से भी नहीं होगा खराब, जानें फीचर्स और कीमत

Oppo Find X7 Ultra

Oppo New Smarphone: लंबे समय तक सुर्खियां बटोरने के बाद Oppo Find X7 Ultra लॉन्च हो चुका है। इसे दुनिया का सबसे एडवांस कैमरा सिस्टम वाला फोन बताया जा रहा है। इसके अलावा फोन में कई खास फीचर्स भी मिलते हैं। हैंडसेट को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई अपडेट नहीं आई है। इसकी कीमत 5999 CNY यानि करीब 71,272 रुपये है।

Oppo Find X7 Ultra

प्रोसेसर, बैटरी और स्टोरेज

डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस है। नया ओप्पो फाइन्ड एक्स7 अल्ट्रा एंड्रॉयड 14 पर आधारित है। इसमें 12जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलता है। 5000mAh बैटरी 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। साथ में यूएसबी 3.2 पोर्ट भी दिया गया है।

Oppo Find X7 Ultra

डिस्प्ले और कैमरा

स्मार्टफोन 6.82 इंच 2K BOE X1 OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ मिलता है। बैंक में 50 मेगापिक्सल सोनी LYT900 OIS मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सक LYT600 अल्ट्रावाइड और 50 मेगापिक्सल IMX890 6x टेलीफोटो पेरीस्कोप 3x ज़ूम और 50 मेगापिक्सल IMX858 टेलीफोटो लेंस प्रिज़्म एंटी शेक रियर कैमरा मिलता है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलता है।

Oppo Find X7 Ultra

इन फीचर्स से भी लैस है फोन

अन्य फीचर्स कि बात करें तो स्मार्टफोन में IP68 रेटिंग, आईआर ब्लास्टर (रिमोट कंट्रोल के लिए), इन डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर, एनएफसी, अलर्ट स्लाइडर, कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन, वाईफाई और X-एक्सिस लिनीयर मोटर (हैप्टिक्स के लिए) भी दिया गया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News